गंगोह- कोतवाली पुलिस ने बुद्धाखेड़ा मार्ग पर गश्त के दौरान एक व्यक्ति को 12 बोतल हरियाणा मार्का देशी अवैध शराब के साथ पकड़ा है। आरोपी गंगोह के मोहल्ला मोहम्मद गौरी निवासी शाहनवाज बताया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय मे पेश किया है

गंगोह- गंगोह कोतवाली के गांव हाजीपुर निवासी इनाम महिला के साथ बाइक पर दवा लेने के लिए करनाल जा रहा था। जब वह तीतरों मार्ग स्थित रादौर गांव के पास पहुंचा तो उसकी एक अन्य बाइक से टक्कर हो गई जिससे दोनों घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गंगोह सीएचसी पहुंचाया जहां से प्रथम उपचार के बाद इनाम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना में दूसरे बाइक सवारों के भी घायल होने होने की खबर है। बाइक सवारों ने हेल्मेट नही लगाया हुआ था।

गंगोह- गांव झाडवन निवासी 7 वर्षीय तामिश पुत्र सादिक गली में खेल रहा था। इसी दौरान एक आवारा कुत्ते ने उसे काट लिया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बालक को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया। बालक को इलाज के लिए सीएचसी में लाया गया।

गंगोह- 11 अक्टूबर दिन बुधवार को शिव चैक रामलीला भवन व मोहल्ला सराय में हिंदू सभा सराय के तत्वावधान में आयोजित श्रीराम लीला में श्रवण मरण की लीला का मंचन किया जाएगा।